top of page
Search

अब मेढ़ी 'मेगास्टार आजाद मैदान मेढ़ी ’, के नाम से जाना जाएगा

भदोही: 15 मार्च 2020, श्री तेजधर ब्रम्हबाबा खेल समिति की एक आवश्यक बैठक शनिवार, 14 मार्च 2020 को दोपहर में मेढ़ी मैदान पर श्री संजय श्रीवास्तव की अध्यक्षता में की गई। बैठक में मूलरूप से मैदान के विकास व खिलाड़ियों को नए उपकरण समेत तमाम सुविधाओं को उपलब्ध कराने पर विचार किया गया। इसी कड़ी में इस वर्ष श्री तेजधर ब्रम्हबाबा राज्यस्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह के मुख्यातिथि रहे मिलिट्री स्कूल के एलुमनाई, व संस्कृत भाषा के अंतरराष्ट्रीय ब्रांड अम्बेसडर, धर्म सम्राट क़रपात्री महाराज द्वारा स्थापित धर्म संघ शिक्षा मंडलम, वाराणसी द्वारा संस्कृत महानायक की उपाधि से विभूषित महान क्रांतिकारी चंद्रशेखर आज़ाद के विचारों पर दुनिया की पहली फ़िल्म “राष्ट्रपुत्र” व संस्कृत भाषा को पुनर्जीवित करने के लिए “अहं ब्रह्मस्मि” के रूप में विश्व की पहली मुख्य धारा की फ़िल्म बना कर भारत का नाम रौशन करने वाले और सनातन परंपरा एवं भारतीयता का विश्व भर में प्रचार, प्रसार करने वाले मेगास्टार श्री आजाद जी के सार्थक प्रयास की समिति ने भूरी भूरी प्रशंसा की।

श्री तेजधर ब्रम्हबाबा खेल समिति ” के अध्यक्ष श्री संजय श्रीवास्तव ने कहा कि “श्री तेजधर ब्रम्हबाबा खेल समिति के 15 वर्षों की कठोर तपस्या के बाद आखिरकार हमारी मूल उद्देश्यों की पूर्ति हेतु मेगास्टार श्री आजाद जी का अंतर्राष्ट्रीय संस्थान ‘आजाद फेडरेशन’ ने पूर्ण सहयोग देने का निर्णय लिया है। उन्होंने बड़े गर्व से कहा कि मेगास्टार आज़ाद के कार्यों से सिर्फ़ सुरियावॉ या जनपद भदोही, या उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश का मान बढ़ा है । समिति के बैठक में श्री आज़ाद जी के व्यक्तित्व और कृतित्व से प्रभावित होकर ‘श्री तेजधर ब्रम्हबाबा खेल समिति’ को अब ‘आजाद फेडरेशन’ के साथ सम्बद्ध करने का निर्णय लिया गया तथा इसी कड़ी में सचिव, श्री अमर सिंह ने मेढ़ी खेल मैदान का नामकरण कर अब इसे ‘मेगास्टार आजाद मैदान, मेढ़ी’ के नाम हेतु प्रस्ताव किया जिसका सभी सदस्य गणों ने स्वागत किया।

आजाद फेडरेशन’ के नेतृत्व में शीघ्र ही मैदान को आधुनिक उपकरणों से सुसज्जित होने से भदोही जनपद के तमाम उदीयमान खिलाड़ियों की संपूर्ण प्रतिभा का विकास होगा जो कि निश्चित तौर पर आने वाले समय में देश को एक नई दिशा देगी। इस मौके खेल समिति की सभी पदाधिकारी मौजूद थे जिसका संचालन सचिव, श्री अमर सिंह तथा अध्यक्षता श्री संजय श्रीवास्तव ने किया।






CONNECT WITH US :


MEGASTAR AAZAAD: https://www.aazaad.in/

SANSKRIT MAHANAYAK MEGASTAR AAZAAD: https://g.co/kgs/xCoRrE

MEGASTAR MAHARSHI AAZAAD: https://www.imdb.com/name/nm10048391/

AHAM BRAHMASMI MOVIE: https://g.co/kgs/g6zo7Q


bottom of page